आंगनवाड़ी न्यूज़लखीमपुर

बेटी की मौत से परेशान आंगनवाड़ी नहर मे कूदी

आंगनवाड़ी न्यूज

लखीमपुर जिले मे फरधान क्षेत्र के उदयपुर गांव निवासी आंगनबाड़ी कार्यकत्री ने पारिवारिक समस्या को लेकर नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। ग्रामीणो का कहना है कि तीन महीने पहले उसकी विवाहित बेटी की मौत हो गई थी जिसके कारण आंगनवाड़ी मानसिक तनाव मे रहने लगी थी।

फरधान क्षेत्र के उदयपुर गांव निवासी राजनरायन मिश्रा परिवार के बड़े बेटे संजीव मिश्रा की पत्नी विमलेश मिश्रा उम्र 46 वर्ष ने बुधवार की शाम को नहर में कूदकर जान दे दी। विमलेश मिश्रा बाल विकास विभाग मे आंगनबाड़ी कार्यकत्री के पद पर कार्यरत थी।

विमलेश मिश्रा की इकलौती विवाहिता बेटी की तीन माह पहले अचानक मौत हो गई थी। जिसकी वजह से विमलेश मिश्रा काफी तनाव में रहती थी इसी तनाव के चलते उन्होने एक दो बार आत्महत्या करने का प्रयास किया था। लेकिन किसी तरह बचा लिया गया था। लेकिन इस बार उन्होने मौत को गले लगा लिया।

मिली जानकारी के अनुसार विमलेश होली पर अपने मायके फरधान में आई हुई थी। परसो 27 मार्च की शाम को विमलेश देर रात बिना किसी को बताए घर से निकल कर फरधान रेलवे क्रॉसिंग होते हुए रेलवे पुल पर पहुंच गई और वहां चप्पल, हाथ की अंगूठी, कान के कुंडल निकाल कर रख कर नहर में छलांग लगा दी। सूचना के आधार पर पुलिस ने शव को नहर से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

रात में विमलेश के गायब होने पर परिजन ढूंढते हुए पुल पर पहुंच गए थे। विमलेश की चप्पल और अन्य सामान की पहचान होने पर परिजनो को आभास हुआ कि विमलेश मिश्रा ने नहर में कूद गई है।

परिजनो की सूचना पर एनडीआरएफ की टीम पहुंच मौके पर पहुच गयी और घटना स्थल से लगभग 10 किलोमीटर दूर फरधान थाना क्षेत्र के गांव अटकोनवा के सामने नहर में विमलेश का शव मिल गया।

Aanganwadi Uttarpradesh

आंगनवाड़ी उत्तरप्रदेश एक गैर सरकारी न्यूज वेबसाइट हैं जिसका मुख्य उद्देश्य केंद्र सरकार द्वारा संचालित बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार विभाग के अंतर्गत कार्यरत कर्मचारियों की गतिविधियों ,सेवाओ एवं निदेशालय द्वारा जारी आदेश की सूचना प्रदान करना है यह एक गैर सरकारी वेबसाइट है और आंगनवाड़ी उत्तरप्रदेश द्वारा डाली गई सूचना एवं न्यूज़ विभाग द्वारा जारी किए गए आदेशों पर निर्भर होती है वेबसाइट पर डाली गई सूचना के लिए कई लोगो द्वारा गठित टीम कार्य करती है

Related Articles

error: Content is protected !!