अन्य राज्यआंगनवाड़ी न्यूज़

ऑनलाइन गेम मे लाखो रुपए हारने वाली सुपरवाइजर ने की आत्महत्या

आंगनवाड़ी न्यूज

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में ऑनलाइन गेम में लाखो रुपये हारने पर बाल विकास विभाग मे सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मिली जानकारी के अनुसार सुपरवाइजर पर होम लोन चल रहा था जिसे वो जल्दी चुकाने के चक्कर मे ऑनलाइन गेम के झांसे मे पड़कर करीब 2 लाख रुपए हार गई।

छिंदवाड़ा जिले के जुन्नारदेव थाना इलाके के ग्राम चटुआ मे रहने वाली 38 साल की सरला पति हरिराम सल्लाम आंगनवाड़ी सुपरवाइजर थी। सरला ने साल 2022 में होम लोन लिया था।

इसे वो जल्द चुकाने के लिए ऑनलाइन गेम खेलने लगी लेकिन पैसे के लालच मे 2 लाख रुपये भी हार गई थी। एक बड़ी रकम हारने के कारण सरला तनाव में रहने लगी थी। टेंशन में आकर फिर महिला ने सुसाइड कर लिया।

घटना के समय आंगनवाड़ी सुपरवाइजर के पति जो एक अध्यापक है वो अपने स्कूल मे थे उन्होने जब घर में कॉल लगाया तो पत्नी ने फोन नहीं उठाया। इस पर उन्हे कुछ शक हुआ तो वो घर आ गए और घर आकर देखा तो सरला फांसी के फंदे पर झूल रही थी।

घटना की सूचना पुलिस को देने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला ने होम लोन लिया था।

इसे चुकाने के चक्कर में महिला ऑनलाइन गेम खेलती थी। लेकिन गेम मे लाखो रुपये हार गई तो महिला ने टेंशन मे आकार फांसी लगा ली। लेकिन इस मामले की बारीकी से जांच की जाएगी। साथ ही महिला का फोन जांच के लिए भेजा गया है। मृतका की एक बेटी भी है।

Aanganwadi Uttarpradesh

आंगनवाड़ी उत्तरप्रदेश एक गैर सरकारी न्यूज वेबसाइट हैं जिसका मुख्य उद्देश्य केंद्र सरकार द्वारा संचालित बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार विभाग के अंतर्गत कार्यरत कर्मचारियों की गतिविधियों ,सेवाओ एवं निदेशालय द्वारा जारी आदेश की सूचना प्रदान करना है यह एक गैर सरकारी वेबसाइट है और आंगनवाड़ी उत्तरप्रदेश द्वारा डाली गई सूचना एवं न्यूज़ विभाग द्वारा जारी किए गए आदेशों पर निर्भर होती है वेबसाइट पर डाली गई सूचना के लिए कई लोगो द्वारा गठित टीम कार्य करती है

Related Articles

error: Content is protected !!