आंगनवाड़ी न्यूज़कन्नोजकासगंज

प्रभारी डीपीओ दुर्घटना मे आया नया मोड़, ड्राइवर ने बताया खुद को पति

आंगनवाड़ी न्यूज

कासगंज जनपद की प्रभारी डीपीओ कुसुम वर्मा की 26 दिसंबर 2023 को सड़क दुर्घटना में मौत के मामले में नया मोड आ गया है। प्रभारी डीपीओ के पिता ने उनके ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। कुसुम वर्मा के पिता ने ड्राइवर पर खुद को डीपीओ का पति बताने का आरोप लगाया है। अब इस मामले मे पुलिस ने जांच पड़ताल करना शुरू कर दिया है।

कन्नौज प्रभारी डीपीओ के पिता ने बताया कि दुर्घटना के समय मनोज कटियार गाड़ी चला रहा था जो उनका कार चालक है और वो खुद को दिवंगत डीपीओ का पति साबित करना चाहता है। इसकी जानकारी होने पर दिवंगत डीपीओ के पिता ने चालक मनोज कटियार के खिलाफ जालसाजी की एफ आई आर दर्ज कराई है।

अवगत हो कि जिला कासगंज में प्रभारी डीपीओ के पद पर तैनात कुसुम वर्मा कानपुर के पायनियर सिटी सिंहपुर कछार की निवासी थीं। पिछले माह 26 दिसंबर को कुसुम वर्मा कार से कानपुर नगर के गांगपुर के रहने वाले ड्राईवर चालक मनोज कटियार के साथ कासगंज के लिए घर से निकली थीं।

हाइवे पर सदर कोतवाली के पाल चौराहा पर उनकी कार हादसे मे प्रभारी डीपीओ की मौत हो गई थी। दुर्घटना होने पर गाड़ी मे सवार कुसुम वर्मा और ड्राईवर दोनों को भर्ती कराया गया था जिसमे कार चालक ने खुद का परिचय डीपीओ के पति के रूप मे बताया था।

अब इस दुर्घटना की जानकारी होने पर की डीपीओ के पिता रामावतार वर्मा का कहना है कि उनको इस दुर्घटना की जानकारी 26 दिसंबर की सुबह मिली तो वह तत्काल अपने परिवार सहित घटनास्थल पर पहुंचे थे। लेकिन उनके पहुचने से पहले ही उनकी बेटी की मौत हो चुकी थी।

मौत के बाद उनकी बेटी का शव मोर्चरी में रखवा दिया गया था। इस बड़े कार एक्सीडेंट में ड्राईवर मनोज को चोट भी नहीं लगी। इन बातों को देखते हुए डीपीओ के पिता ने जिले के सदर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। अब इस मामले का खुलासा पुलिस जांच के बाद ही हो सकेगा।

Aanganwadi Uttarpradesh

आंगनवाड़ी उत्तरप्रदेश एक गैर सरकारी न्यूज वेबसाइट हैं जिसका मुख्य उद्देश्य केंद्र सरकार द्वारा संचालित बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार विभाग के अंतर्गत कार्यरत कर्मचारियों की गतिविधियों ,सेवाओ एवं निदेशालय द्वारा जारी आदेश की सूचना प्रदान करना है यह एक गैर सरकारी वेबसाइट है और आंगनवाड़ी उत्तरप्रदेश द्वारा डाली गई सूचना एवं न्यूज़ विभाग द्वारा जारी किए गए आदेशों पर निर्भर होती है वेबसाइट पर डाली गई सूचना के लिए कई लोगो द्वारा गठित टीम कार्य करती है

Related Articles

error: Content is protected !!