आंगनवाड़ी न्यूज़बरेली

आंगनवाड़ी कार्यकत्री ने अपने सीए पति को मारी गोली

आंगनवाड़ी न्यूज

बरेली जिले के गांव मिर्जापुर मे आंगनबाड़ी कार्यकत्री पूनम ने अपने सीए पति की गोली मारकर हत्या कर दी है पुलिस ने आरोपी पत्नी पूनम को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का कारण पारिवारिक कलेश बता जा रहा है।

आरोपी आंगनबाड़ी पूनम ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह अपने पति की 20 साल से यातनाएं झेल रही थी। पुराने झगड़े के कारण ही दोनों पति पत्नी अपने गाँव भुता के मिर्जापुर को छोड़कर बरेली रहना शुरू कर दिया था लेकिन यहां आने के बाद भी झगड़े खत्म नहीं हुए और आखिरकार परेशान होकर पति की गोली मारकर हत्या करनी पड़ी।

जिले मे भुता थाना क्षेत्र के गांव मिर्जापुर निवासी नरेंद्र कुमार सिंह की शादी 20 वर्ष पूर्व पूनम के साथ हुई थी। लेकिन कुछ समय बाद पति पत्नी मे झगड़े होने लगे जिसके कारण दंपति 15 साल पहले गाँव छोड़कर बरेली मे रहने लगे।

बरेली आ कर नरेंद्र को अच्छी कंपनी में सीए के पद पर नौकरी मिल गई और हरुनगला में अपना मकान बना लिया। परिवार मे बड़ा बेटा निशांत 17 साल का जो बाहर रहता है और छोटा बेटा दिव्यांग है जो नरेंद्र के साथ ही रहता है। पत्नी पूनम आंगनबाड़ी कार्यकत्री है।

पूनम ने पुलिस को बताया कि नरेंद्र को नौकरी मिलने के बाद शराब पीने की लत पड़ गयी जिसके कारण घर मे झगड़े बढ्ने लगे थे। इसी बात को लेकर झगड़ा होता था। नशे की लत होने से पूनम पर उत्पीड़न होना शुरू हो गया नरेंद्र अपनी पत्नी पर चोरी का आरोप भी लगाता था।

मंगलवार की रात को नरेंद्र ने अपनी पत्नी पर 18 हजार रुपए जेब से निकालने का आरोप लगाया था जिससे खूब विवाद हुआ और इसी विवाद मे पत्नी को मारा पीटा भी था। पति पत्नी के बीच झगड़ा रात 10 बजे ही शुरू हो गया था। और देर रात तक झगड़ा चलता रहा।

पूनम का कहना है कि रात ढाई बजे नरेंद्र तमंचा लेकर उसकी और दौड़े लेकिन पूनम ने तमंचा उससे छीन लिया। पूनम के उत्पीड़न सहने की क्षमता खत्म हो चुकी थी जिससे परेशान होकर उसने गुस्से में तमंचे से नरेंद्र को गोली मार दी। लेकिन जब खून निकला, तो उसकी हालत खराब हो गई।

Aanganwadi Uttarpradesh

आंगनवाड़ी उत्तरप्रदेश एक गैर सरकारी न्यूज वेबसाइट हैं जिसका मुख्य उद्देश्य केंद्र सरकार द्वारा संचालित बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार विभाग के अंतर्गत कार्यरत कर्मचारियों की गतिविधियों ,सेवाओ एवं निदेशालय द्वारा जारी आदेश की सूचना प्रदान करना है यह एक गैर सरकारी वेबसाइट है और आंगनवाड़ी उत्तरप्रदेश द्वारा डाली गई सूचना एवं न्यूज़ विभाग द्वारा जारी किए गए आदेशों पर निर्भर होती है वेबसाइट पर डाली गई सूचना के लिए कई लोगो द्वारा गठित टीम कार्य करती है

Related Articles

error: Content is protected !!